X

शिवांगी जोशी से सगाई की अफवाहों पर कुशाल टंडन ने तोड़ी चुप्पी, खोल कर रख दिया पूरा सच

Image Source : INSTAGRAM
कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी।

टीवी और बॉलीवुड स्टार्स के रिलेशनशिप की अफवाहें अक्सर सामने आती रहती हैं। इन अफवाहों को कई बार लोग सच भी मान बैठते हैं। कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और एक्टर कुशाल टंडन को लेकर चर्चाएं शुरू हुई थीं। दावे किए जा रहे थे कि दोनों एक्टर्स डेट कर रहे हैं। साथ ही कहा गया कि दोनों सगाई कर रहे हैं। अब दोनों ही टीवी सितारों ने इन बातों पर रिएक्ट किया है। जहां शिवांगी ने इशारों ही इशारों में अफवाहों को गलत करार दिया, वहीं कुशाल टंडन ने इस पर खुलकर बात की और लंबे पोस्ट में मामले की सच्चाई लोगों के बीच खोलकर रख दी है। 

कुशाल ने बताई सच्चाई

कुशाल टंडन ने इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए कहा, ‘यार मीडिया वालों एक बात बताओ, मेरी इंगेजमेंट हो रही है और मुझे ही नहीं पता? मैं यहां थाईलैंड में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग कर रहा हूं। ऐसा कैसे कर लेते हैं आप लोग। मेरे भाई लोग रही सही थोड़ी बहुत तो सच्ची खबर रखा करो। ये आपका सोर्स है कौन?’ इसके साथ ही एक्टर ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें पंचिंग बॉल को पंच करते दिख रहे हैं। 

शिवांगी ने भी लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

शिवांगी जोशी भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी में उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आई लव रूमर्स, मुझे अपने बारे में ही कुछ ऐसी बेहतरीन चीजें पता चलती हैं, जो मुझे पता ही नहीं थीं।’

इस शो में दोनों ने साथ में किया था काम

बता दें, टीवी शो ‘बरसातें मौसम प्यार का’ में कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी ने एक साथ काम किया। इस शो के बाद दोनों के बीच अच्छा दोस्ती हो गई। दोनों ने कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जिसमें उनकी गहरी बॉन्डिंग देखने को मिली। इन्हीं पोस्ट को देखते हुए दोनों की डेटिंग रूमर्स शुरू हो गईं। फिलहाल दोनों ने पहले भी डेटिंग की खबरों का खंडन किया था और अब दोनों एक बार फिर अफवाहों का खंडन एक साथ कर रहे हैं।

Categories: Business
Ankit Gupta: As a normal guy, only write content for you