X

अमिताभ बच्चन ने लगाया रजनीकांत को गले, स्टाइलिश अंदाज में 33 साल बाद फिर साथ आए दोनों

Image Source : X
रजनीकांत और अमिताभ बच्चन।

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और अमिताभ बच्चन ने अपनी-अपनी फिल्मों से बड़ी सफलता हासिल की है और वे फिल्म इंडस्ट्री में सबसे दमदार एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं। जल्द ही दोनों एक साथ फिल्म ‘वैट्टियन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए दोनों ने साथ में शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म के सेट दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों ही सितारे सूटेड-बूटेड स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

अमिताभ और रजनीकांत की तस्वीरें वायरल
प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शंस ने एक्स पर ‘वैट्टियन’ के सेट से रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की कई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने कैप्शन में लिखा, ‘भारतीय सिनेमा के दिग्गज! सुपरस्टार रजनीकांत और शहंशाह बच्चन ने अपने बेजोड़ करिश्मे से मुंबई में वैट्टियन के सेट की शोभा बढ़ाई।’ एक तस्वीर में दोनों भाइयों की तरह गले मिले। अमिताभ सफेद शर्ट, ग्रे वेस्टकोट और गहरे नीले ब्लेजर के साथ ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं, जबकि रजनीकांत काली शर्ट, गहरे नीले ब्लेजर और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स को एक फ्रेम में देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए। एक यूजर ने लिखा, ‘सुपरस्टार और बिग बी’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लीजेंड्स’। तीसरे यूजर ने लिखा, ‘एक फ्रेम में दो दिग्गज’।

33 साल बाद साथ दिखें अमिताभ और रजनीकांत
बता दें, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 33 साल बाद स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। दोनों को आखिरी बार 1991 की फिल्म ‘हम’ में एक साथ देखा गया था। मुकुल एस आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में गोविंदा, मुकुल एस आनंद, अनुपम खेर, कादर खान, डैनी डेन्जोंगपा, शिल्पा शिरोडकर और दीपा साही एक साथ नजर आए थे।
इन फिल्मों में नजर आएंगे रजनीकांत और अमिताभ
वर्कफ्रंट की बात करें, रजनीकांत को आखिरी बार ‘लाल सलाम’ में देखा गया था। ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रजनीकांत ने मोइदीन भाई की भूमिका निभाई थी। अब वो जल्द ही कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन अगली बार ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगे। वह अश्वत्थामा का किरदार निभाते नजर आएंगे। कुछ दिन पहले मेकर्स ने प्रोमो जारी किया था, जिसमें अमिताब बच्चन की झलक साथ देखने को मिली थी।
Latest Bollywood News

Categories: Business
Ankit Gupta: As a normal guy, only write content for you