X

40 प्लस में भी गजब ढाती हैं श्वेता तिवारी, लेटेस्ट तस्वीरों से मचाया तहलका

Image Source : INSTAGRAM
40 प्लस में भी गजब ढाती हैं श्वेता तिवारी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी 43 साल की होकर भी इतनी खूबसूरत और स्‍टाइलिश नजर आती हैं कि उनके आगे नए उम्र की हीरोइनों की खूबसूरती भी कम पड़ जाए। सिर्फ यही नहीं खूबसूरती के साथ- साथ श्वेता फिटनेस के मामले में भी काफी आगे हैं। वो अक्सर अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नज़र आती हैं। इसी बीच अब हाल ही में एक बार फिर श्वेता तिवारी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में अपने हाॅट लुक से तहलका मचा दिया है। 

43 साल की उम्र में गजब दिखती हैं श्वेता तिवारी  
दरअसल, श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर हैं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की हैं। एक तस्वीर में वो अपने बेटे के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वो अपनी मां के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं। एक तस्वीर में सभी बीच पर मजे करते हुए दिखाई दे रहे हैं। और आखिरी तस्वीर में श्वेता तिवारी ग्लैमरस अंदाज में पोज देती हुई दिख रही हैं। इस दौरान उनका कर्वी फिगर देखते ही बन रहा है।इन तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि 43 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी न केवल अपने लुक से बल्कि अपनी फिटनेस से भी आज की एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं। श्वेता की इन तस्वीरों को देख फैंस भी यही काॅमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं कि श्वेता तिवारी को देखकर लगता ही नहीं है कि वह दो बड़े बच्चों की मां हैं। इस उम्र में भी वो काफी यंग और खूबसूरत दिखाई देती हैं। 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
बता दें कि, श्वेता तिवारी बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्हें इंडस्ट्री में काम किए कई साल बीत चुके हैं। 10 साल से भी ज्यादा समय से ग्लैमर की दुनिया में सक्रिय श्वेता तिवारी ना केवल अपने एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती और अपनी कातिल अदाओं से भी लोगों के बीच छाई रहती हैं। इसके अलावा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं।पलक तिवारी भी खूबसूरती में अपनी मां से कुछ कम नहीं हैं।   

Categories: Business
Ankit Gupta: As a normal guy, only write content for you